एमडी ध्यानी ने पिटकुल परिसर में वृक्षारोपण कर प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिवस की शुभकामनायें

देहरादून।  विश्वकर्मा पूजन के शुभ अवसर पर पिटकुल के मुख्यालय विद्युत भवन एवं अन्य विद्युत उपकेन्द्रों में विश्वकर्मा भगवान की पूजा और हवन किया गया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी   के जन्मदिवस के अवसर पर पिटकुल में एक पेड़ माँ के नाम कार्यक्रम के अन्तर्गत वृक्षारोपण किया गया।

विश्वकर्मा पूजन के शुभ अवसर पर पिटकुल के मुख्यालय विद्युत भवन में पिटकुल के प्रबन्ध निदेशक  पी0सी0 ध्यानी  एवं अन्य कार्मिकों द्वारा भगवान विश्वकर्मा जी का पूजन एवं हवन किया गया। इसके साथ पिटकुल के विभिन्न उपसंस्थानों में भी कार्मिकों द्वारा भगवान विश्वकर्मा जी का हवन एवं पूजन किया गया।

इस अवसर पर पिटकुल के प्रबन्ध निदेशक  पी0सी0 ध्यानी जी द्वारा पिटकुल के सभी कार्मिकों को भगवान विश्वकर्मा पूजा की बधाईयां एवं शुभकामनाएं प्रेषित की गयी। इस शुभ अवसर पर प्रबन्ध निदेशक ध्यानी ने बताया कि भगवान विश्वकर्मा विश्व के सबसे बड़े शिल्पकार हैं तथा वास्तुकला कौशल में सर्वश्रेष्ठ एवं सृष्टि के रचियता हैं।

इसके साथ ही देश के ऊर्जावान, यशस्वी एवं जन-जन के हृदय सम्राट माननीय प्रधान मंत्री के जन्मदिवस के पावन अवसर पर  प्रधानमंत्री  द्वारा दिये गये नारे एक पेड़ माँ के नाम के अन्तर्गत प्रबन्ध निदेशक पी0सी0 ध्यानी द्वारा 132 के0वी0 उपकेन्द्र परिसर बिन्दाल में वृक्षारोपण किया गया साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घायु होने की कामना की गयी।

इस अवसर पर प्रबन्ध निदेशक महोदय द्वारा मुख्यमंत्री  के कर-कमलों से पिटकुल की पाँच परियोजनाओं (गढवाल मण्डल में 02 उपसंस्थान-220 के0वी0 जी0आई0एस0 उपसंस्थान सेलाकुई, 132 के0वी0 जी0आई0एस0 उपसंस्थान आराघर, एवं कुमायूँ मण्डल में 03 उपसंस्थान 132 के0वी0 जी0आई0एस0 उपसंस्थान धौलाखेड़ा, खटीमा एवं लोहाघाट) के शिलान्यास होने पर सभी कार्मिकों को हृदय की गहराईयों से बधाईयां एवं शुभकामनाएं प्रेषित की गयी तथा इसी लगन और मेहनत से आगे भी लक्ष्यों को पूरा करने का आह्वाहन किया गया।

इसके साथ ही प्रबन्ध निदेशक पी0सी0 ध्यानी द्वारा  मुख्यमंत्री के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर पिटकुल मुख्यालय में आयोजित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में रिकार्ड 146 यूनिट रक्तदान करने पर सभी कार्मिकों को हृदय की गहराईयों से बधाईयां एवं शुभकामनाएं प्रेषित की गयी तथा 132 के0वी0 उपकेन्द्र बिन्दाल के कार्मिकों को स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में रक्तदान करने पर प्रमाण पत्र वितरित किये गये। इसके साथ ही पिटकुल के अधिशासी अभियन्ता बलवन्त सिंह पांगती द्वारा 55 बार स्वैच्छिक रक्तदान करने पर प्रबन्ध निदेशक महोदय द्वारा पांगती को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पिटकुल के विभिन्न उपकेन्द्रों पर भी भगवान विश्वकर्मा जी का पूजन एवं हवन किया गया तथा प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर एक पेड़ माँ के नाम के अन्तर्गत वृक्षारोपण किये गये।
इस अवसर पर अशोक कुमार जुयाल, महाप्रबन्धक (मा0सं0), मुख्य अभियन्ता ईला चन्द पन्त, अधीक्षण अभियन्ता पंकज कुमार, मन्त राम, ललित कुमार, अविनाश चन्द्र अवस्थी नीरज पाठक, सन्तोष कुमार, उपमहाप्रबन्धक (वित्त) शालू जैन, विवेकानन्द, उपमुख्य कार्मिक अधिकारी, अधिशासी अभियन्ता मुकेश चन्द्र बड़थवाल,  रविन्द्र कुमार,  विनायक शैली,  दीपक कुमार, अशोक कुमार,  दीपेश रोहिला,  राजीव सिंह, प्रेरणा शर्मा, प्रभाष डबराल, मांगे राम, सहायक अभियन्ता अभिषेक कुमार,  अनीता पंत,  हेमलता तिवारी, विकास कुमार, अवर अभियन्ता  संजय,  अंजली गिरी, रिंकी तोपाल, लेखाकार  मोनिका, तकनीशियन ग्रेड-द्वितीय  सुजीत आले,  नरेन्द्र सिंह,  हेमन्त,  दिवेश  रविन्द्र  शूरवीर, आदि कार्मिक उपस्थित रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.