सत्ता में आने पर समस्त समस्याओं का कर देंगे निराकरण – उनियाल

जौलजीवी। यूकेडी की उत्तराखंड बचाओ रथयात्रा जौलजीबी  पंहुची इस मौके पर यात्रा के संयोजक सुशील उनियाल ने कहा की उत्तराखंड के बेरोजगारों को नौकरियों की जगह लाठियां मिल रही है , जबकि उत्तराखंड के युवाओं की हिस्से की नौकरिया राजस्थान  के लोगों को मिल रही है। उत्तराखंड के लिए जरूरी हो गया है कि मूल निवास 1950 लागू किया जाए,  अनुच्छेद 371 अब जरूरी हो गया है , उन्होंने जनता से आह्वान किया कि आइए मिलकर इस लड़ाई को लड़ा और एक क्षेत्रीय ताकत बनाएं।

उत्तराखंड क्रांति दल की उत्तराखंड बचाओ यात्रा के आज तीसरे दिन यात्रा प्रातः पिथौरागढ़ से शुभारंभ कनाली छीना, चर्मा , ओखला, अस्कोट ,जौलजीबी , बलुवाकोट आदि छेत्रों सभा करते हुए धारचूला पहुंची वहां एक बड़ी आम सभा का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व नगरपालिका प्रत्याशी नरेंद्र चंद अपने दर्जनों समर्थकों के साथ उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल हुए ।

यात्रा में केंद्रीय महामंत्री और यात्रा संयोजक  सुशील उनियाल,  महामंत्री रमेश सिंह कलाल, केंद्रीय कोषाध्यक्ष तेज सिंह कार्की, केंद्रीय सैनिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष शिव सिंह रावत, संरक्षक आनन्द सिंह असगोला, यूं एस एफ कुमाऊं प्रभारी देवेश सेन एवं दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे। आम सभाओं में सुशील उनियाल ने क्षेत्र की समस्याओं पर प्रकाश डाला तथा सत्ता में आने पर उनके निराकरणों का भरोसा दिलाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.